You are currently viewing मंडी में परिषद की शाखा का शुभारंभ

मंडी में परिषद की शाखा का शुभारंभ

  • Post author:
  • Post category:BVP in News

मंडी। संस्कार और सेवा के क्षेत्र में देशभर में अपनी 1,500 से ज्यादा शाखाओं के माध्यम से राष्ट्र निर्माण में जुटी भारत विकास परिषद जल्द मंडी में भी शाखा की शुरूआत करेगी। इसको लेकर भारत विकास परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुरेश जैन के मार्गदर्शन में मंडी में बैठक हुई। इसमें क्षेत्रीय अध्यक्ष सुशील शर्मा, प्रांतीय अध्यक्ष मनोज रत्न सहित स्थानीय प्रबुद्ध नागरिकों ने भाग लिया।

बैठक में मंडी शाखा के लिए संरक्षक का दायित्व सरदार जसवीर सिंह को दिया गया। वह 1987 से भारत विकास परिषद से जुड़े हुए हैं और पूर्व में अनेक दायित्व निभा चुके हैं। प्रांतीय महासचिव डॉ. वीरेंद्र कौल ने बताया कि बैठक में मंडी शाखा के लिए संयोजक भी तय किए गए हैं, जोकि स्थानीय स्तर पर अन्य प्रबुद्ध नागरिकों से संपर्क करके शाखा शुभारंभ की औपचारिकताएं जल्द पूर्ण करेंगे।

इस दौरान नगर निगम के महापौर वीरेंद्र भट्ट विशेष रूप से उपस्थित रहे। उन्हें परिषद की ओर से भारत माता का चित्र देकर सम्मानित किया गया। वीरेंद्र भट्ट ने आशा व्यक्त की कि भारत विकास परिषद मंडी की शाखा यहां की स्थानीय आवश्यकताओं के अनुरूप कार्य करके आने वाले समय में बेहतर समाज के निर्माण में अपना बहुमूल्य योगदान देगी। उन्होंने अपनी ओर से हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया।

बैठक में भारत विकास परिषद के क्षेत्रीय महासचिव पंकज जिंदल व वित्त सचिव आदित्य करीर, डॉ ओम राज शर्मा, कर्म चंद शर्मा, पुष्पराज कात्यायन, जितेंद्र शर्मा, घनश्याम, खेमू भारती, वेद कुमार शर्मा, राज कुमार, डॉ रमेश राणा, देशराज व अन्य मौजूद रहे।

Amar Ujala: 21 April 2024