You are currently viewing बालोतरा  में नवनिर्मित भवन एवं फिजियोथेरेपी सेंटर के उद्घाटन

बालोतरा में नवनिर्मित भवन एवं फिजियोथेरेपी सेंटर के उद्घाटन

कार्यक्रम में सम्मिलित हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी

बालोतरा । केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी गुरुवार को भारत विकास परिषद् के बालोतरा में नवनिर्मित भवन एवं फिजियोथेरेपी सेंटर के उद्घाटन समारोह एवं बालोतरा शाखा की रजत जयंती के उपलक्ष्य पर आयोजित समारोह में सम्मिलित हुए और परिषद के सदस्यों से संवाद किया तथा शुभकामनाएं प्रेषित की।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी और अन्य गणमान्य लोगों ने नवनिर्मित भवन परिसर में पौधरोपण भी किया। कार्यक्रम में युवाचार्य संत अभयदास महाराज, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक निंबाराम, राष्ट्रीय महामंत्री श्याम शर्मा, रीजनल मंत्री दुर्गादत्त शर्मा, रीजनल सचिव भवानिशंकर गौड़, प्रांतीय अध्यक्ष जगदीश प्रसाद शर्मा, शाखा अध्यक्ष रामस्वरूप गर्ग सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राष्ट्र निर्माण के लिए देश के सम्पन्न वर्ग को परिषद से जोड़ कर समाज में परिवर्तन लाना ही हमारा प्रमुख लक्ष्य है और परिषद का प्रत्येक सदस्य व शाखा देश के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। कैलाश चौधरी ने कहा कि परिषद समर्थ लोगों को राष्ट्र हित एवं जनहित के प्रति प्रोत्साहित करते हुए उनकी सामर्थ्य अनुसार अंशदान लेकर जरूरतमंद लोगों की मदद करने का कार्य करता है। निश्चित रूप से भारत विकास परिषद के उद्देश्य और सेवा कार्य हम सबके लिए प्रेरणा स्रोत है।

Times Of Desert: 27 January 2024