You are currently viewing कोरोना महामारी के काल में नई शाखा का गठन एवं दायित्व ग्रहण समारोह संपन्न हुआ

कोरोना महामारी के काल में नई शाखा का गठन एवं दायित्व ग्रहण समारोह संपन्न हुआ

आजमगढ़: कोरोना महामारी के काल में भी सेवा की भावना से राष्ट्र हित में कार्य करने वाली संस्था भारत विकास परिषद आजमगढ़ की तीसरी शाखा इलीट का गठन एवं दायित्व ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। बहुत अनूठा यह दायित्वग्रहण पूर्ण रूप से ऑनलाइन था। राष्ट्रीय महामंत्री से लेकर क्षेत्रीय एवं प्रांतीय अधिकारियों ने अपने अपने शहरों से इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। कार्यक्रम का दीप प्रज्वलन एवं पुष्प अर्चन कार्यक्रम प्रांतीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल जी के आजमगढ़ आवास से हुआ एवं गणेश वंदना पूजा अग्रवाल द्वारा किया । संचालन प्रांतीय महामंत्री अवनीश अग्रवाल जी ने वाराणसी से किया।

राष्ट्रीय महामंत्री श्री श्याम शर्मा ने दिल्ली से जुड़कर उद्बोधन किया और पूरी शाखा का मार्ग दर्शन कराते हुए उनके उत्तरदायित्व का बड़ी गहनता से विवेचना की। रीजनल चेयरमैन डॉक्टर आरबी श्रीवास्तव ने इस कार्यक्रम में सम्मिलित होकर नव निर्वाचित टीम का हौसला बढ़ाया साथ ही श्री मुकेश जैन रीजनल महामंत्री ने भारत विकास परिषद के सभी प्रकल्प के कार्यों की सूचना सभी के साथ साझा की और आजमगढ़ में एलीट शाखा का मार्गदर्शन किया। श्रीमती डॉ शिप्रा धरने महिलाओं के साथ शाखा की महिला विकास की गतिविधियों को बताया एवं शाखा की सभी महिलाओं को इस दिशा में काम करने के लिए प्रेरित किया डॉ प्रमोद रामजी त्रिपाठी शिव ब्रह्मा नंद जी पेशवानी एवं अन्य राष्ट्रीय राष्ट्रीय अधिकारियों का मार्गदर्शन नवनिर्वाचित शाखा को मिला।

रमेश अग्रवाल जी ने शाखा के फाउंडर अध्यक्ष के तौर पर शपथ ग्रहण किया। श्री पंकज अग्रवाल जी सचिव, कोषाध्यक्ष गिरधर अग्रवाल जी एवं महिला संयोजिका शिखा अग्रवाल ने अपने-अपने पदों पर शपथ लिया। शाखा के फाउंडर टीम के रूप में श्री अरविंद अग्रवाल, नीरज अग्रवाल, आशीष गोयल एवं मुकेश बरनवाल जी ने अपने-अपने पदों का दायित्व ग्रहण किया। सभा के अंत में इलीट शाखा के संरक्षक सिद्धार्थ सिंह ने राष्ट्रीय, क्षेत्रीय, प्रांतीय एवं जिले की सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

Janta Ki Awaz : 9 September 2020