रक्तदान शिविर में युवाओं और महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया

रक्तदान शिविर में युवाओं और महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया

शामगढ़ : भारत विकास परिषद मध्य भारत पश्चिम ब्रांच शाखा शामगढ़ द्वारा ब्लड बैंक जिला चिकित्सालय मंदसौर के सहयोग से शासकीय अस्पताल शामगढ़ में रक्तदान शिविर संपन्न हुआ जिसमें नगर एवं क्षेत्र के * 59 रक्त वीरों * ने रक्तदान करके शिविर को सफल बनाया।

प्रभारी दीपक मुजावदिया, डॉ। अजय चौहान नरेंद्र चौधरी सर एवं ब्लड बैंक जिला चिकित्सालय के अस्पताल आशिशियन मंजूरजी अहमद ने बताया कि ब्लड बैंक जिला चिकित्सालय में रक्त की कमी को देखते हुए भारत विकास परिषद शामली शाखा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन करके पीड़ित मानवता की सेवा में लगा है। बहुत ही सराहनीय कार्य किया आज के रक्तदान शिविर में युवाओं और महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और इस शिविर को सफल बनाया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में परिषद के प्रांत उपाध्यक्ष विनोद काले और प्रांतीय पदाधिकारी मनोज जैन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रमोद चावड़ा प्रवक्ता राकेश धनोतिया ने भारत माता एवं स्वामी विवेकानंद के चित्र पर दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की इस अवसर पर परिषद के सदस्यगण उपस्थित रहे और रक्तदान किया। द्वारा रक्त वीरों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।

शामगढ़ शाखा के अध्यक्ष मुकेश दानगढ़ और सचिव राजेश धनोतिया कोषाध्यक्ष हुकमचंद पुर्सवानी ने ब्लड बैंक जिला चिकित्सालय की टीम और सभी रक्त वीरों का आभार व्यक्त किया।

शामगढ़ नगर के चिकित्सक डॉ। अमित धनोतिया पूर्व भारतीय सैनिक कुलदीप राठौर राकेश धनोतिया बलराम यश खाते पटेल प्रदीप धनोतिया ने रक्तदान किया और साथ ही 18 वर्ष आयु पूर्ण कर 19 वर्ष में प्रवेश करते हुए पहला प्राण रत्नावत भी रक्तदान किया।

मंदसौर :  3 January 2021

Close Menu