You are currently viewing कोरोना संक्रमण में भारत विकास परिषद चैरिटेबल ट्रस्ट नंगल द्वारा सेवा कार्य

कोरोना संक्रमण में भारत विकास परिषद चैरिटेबल ट्रस्ट नंगल द्वारा सेवा कार्य

  • Post author:
  • Post category:BVP in News

नंगल: कोरोना संक्रमण की वैश्रि्वक महामारी शुरू होते ही भारत विकास परिषद चैरिटेबल ट्रस्ट नंगल के अध्यक्ष एडवोकेट अशोक मनोचा ने राहत व सेवा के लिए कार्य शुरू किया था। लगातार जारी सेवा के तहत जहा जरूरतमंद लोगों तक राहत पहुंचाई गई। कोरोना के विरुद्ध सराहनीय सेवाएं प्रदान करने वाले पुलिस कर्मियों, डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ तथा अन्य समाजसेवी संगठनों के 325 प्रतिनिधियों को प्रशस्ति पत्र व मेडल देकर प्रोत्साहित भी किया गया है। 

अब इसी सेवा प्रकल्प के अंतर्गत सब डिवीजन परिसर नंगल में बने पंजाब सरकार के सेवा केंद्र के आगे ट्रस्ट की ओर से शेड का निर्माण करवाया गया है , जिसका लोकार्पण बुधवार को एसडीएम कन्नू गर्ग करेंगी। अशोक मनोचा ने कहा कि सेवा केंद्र में शारीरिक दूरी को बनाए रखने के लिए ज्यादा लोगों को अंदर आने की अनुमति न होने के चलते बाहर धूप में खड़े होकर ही इलाका वासी परेशानी झेलते आ रहे थे। इसके लिए वह शेड बनवा रहे हैं।

नया नंगल के माइक्रो कंटेनमेंट जोन इलाके में सेवाएं दे रहे पुलिस कर्मचारियों को वह लगातार मास्क, ग्लब्स तथा अन्य प्रकार की जरूरी सामग्री देकर सम्मान का प्रोत्साहन देते आ रहे हैं।

दैनिक जागरण : 14 September 2020