महिलाओं के लिए निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर लगाया

महिलाओं के लिए निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर लगाया

Chandigarh: भारत विकास परिषद् ईस्ट 1-2 की ओर से 07 फरवरी से 04 मार्च तक क्रमबद्ध तरीके से मनाये जा रहे अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अंतर्गत आज महिलाओं के लिए निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर का आयोजन किया गया। जांच शिविर का संचालन इंदिरा हॉलिडे होम की लैब टीम ने किया। वहीँ इस मौके कोरोना संकटकाल में समाज के सेवा करने वाली विभिन्न महिलाओं को उनकी समाजसेवा के लिए सम्मानित भी किया गया। सम्मानित होने वाली महिलाओं में सोनिया, मधु, वरिंदर कौर, सोनिया, मनप्रीत, सान्या मित्तल, कमल बराड़, नीतू नय्यर, वनिता गुप्ता सहित नीरजा महाजन थी।

वहीँ भारत विकास परिषद् ईस्ट 01-02 की तरफ से इस मौके पर मनमोहन कालिया, प्रवेश गुप्ता, सुमिता कोहली, नीलम गुप्ता, सुमन गोयल, डेज़ी महाजन, शशि बाला, निर्मल अग्रवाल और आरती भी उपस्थित थे।

सेक्टर 21 स्थित प्राचीन शिव मंदिर के सामने लगाए गए निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर में 20 से अधिक महिलाओं के टेस्ट हुए ।

भारत विकास परिषद् के पदाधिकारियों ने बताया कि संस्था द्वारा फरवरी से मार्च महीने तक मनाये जा रहे इंटरनेशनल विमेंस डे के अंतर्गत महिलाओं के हितों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।इसी कड़ी में आज इस फ्री हीमोग्लोबिन टेस्ट का भी आयोजन किया गया है औऱ कोरोना संकटकाल के दौरान समाज सेवा में योगदान देने वाली बच्चियों और महिलाओं को सम्मानित किया गया है। उनके अनुसार आने वाले दिनों में भी कुछ प्रोग्राम महिलाओं के लिए तय किये गए है ।
Samachar Vishes : 26 Feb 21

Close Menu