भारत विकास परिषद द्वारा  सफाई कर्मचारियों को बहुमूल्य सेवाओं  के लिए किया गया सम्मानित

भारत विकास परिषद द्वारा सफाई कर्मचारियों को बहुमूल्य सेवाओं के लिए किया गया सम्मानित

 चंडीगढ़ : भारत विकास परिषद ने सेक्टर-48 और 49 के सफाई कर्मियों को सेक्टर 48 में आयोजित कार्यक्रम में महामारी के दौरान उनकी बहुमूल्य सेवाओं के लिए सम्मानित किया । 

कार्यक्रम का आयोजन दक्षिण -1 के अध्यक्ष डॉ. एमके विरमानी और दक्षिण-3 शाखा के अध्यक्ष हरजिंदर सुंघ ने किया। पूर्व मेयर देवेश मोदिगल ने की सफाई कर्मचारियों की प्रशंसा, बोले- चंडीगढ़ को स्वच्छ बनाने में इनकी अहम भूमिका इस अवसर पर एचसी नारंग, टीआर वाधवा और के एल चौहान, उमा सिंगल, राकेश सिक्रोरिया, देवेंद्र कपूर, सतीश कुमार, जीएस गोगना तथा एचसी गोयल विशेष रूप से उपस्थित थे।

मोदगिल ने भारत विकास परिषद के स्थापना दिवस पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा के स्वच्छ भारत मिशन के सपने को साकार करने के लिए जन भागीदारी को सुनिश्चित करना होगा। इस मौके पर 60 कर्मचारियों को प्रशंसा पत्र प्रदान किए गए। अगले माह स्वच्छत सर्वेक्षण का भी परिणाम आने वाला है। इस बार चंडीगढ़ नगर निगम ने टॉप-10 में आने के लिए पूरा जोर लगाया हुआ है। शहर में जागरूकता अभियान भी चलाए जा रहे हैं। जबकि पिछले सालों में चंडीगढ़ स्वच्छता में पिछड़ रहा हे।

कार्यक्रम की शुरुआत अध्यक्ष पीके शर्मा के स्वागत भाषण से हुई, कार्यक्रम का संचालन सचिव भूपिंदर कुमार ने किया।धन्यवाद प्रस्ताव केएल चौहान ने प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का आयोजन दक्षिण -1 के अध्यक्ष डॉ. एमके विरमानी और दक्षिण-3 शाखा के अध्यक्ष हरजिंदर सुंघ ने किया। इस अवसर पर एचसी नारंग, टीआर वाधवा और के एल चौहान, उमा सिंगल, राकेश सिक्रोरिया, देवेंद्र कपूर, सतीश कुमार, जीएस गोगना तथा एचसी गोयल विशेष रूप से उपस्थित थे।

Jagran : 14 Jul 2021 
Close Menu