गोविद रसोई को एक लाख का आर्थिक सहयोग प्राप्त हुआ

गोविद रसोई को एक लाख का आर्थिक सहयोग प्राप्त हुआ

सोनीपत: सेफ इंडिया फाउंडेशन, भारत विकास परिषद गोविंद शाखा व रोटरी क्लब ऑफ सोनीपत एक्सीलेंस के द्वारा संचालित गोविद रसोई में एनएच-44 के ठेकेदार विद्या प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड ने एक लाख एक हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी है।

सेफ इंडिया फाउंडेशन के प्रधान संजय सिगला ने बताया कि गोविद रसोई ने जुलाई 2017 से अब तक जिले के नागरिक अस्पताल में दाखिल मरीजों को तीन वक्त खाना खिलाया है। यही नहीं, लॉकडाउन के दौरान 5 लाख से ज्यादा लोगों को भोजन के पैकेट भी वितरित किए। लॉकडाउन के दौरान गरीब व जरूरतमंद लोगों को भोजन के साथ साथ सत्तू, चना व चप्पलें भी वितरित की गईं।

फाउंडेशन के चेयरमैन वाईके त्यागी ने बताया कि सरकारी नागरिक अस्पताल व जानकीदास अस्पताल में सामान्य मरीजों के साथ-साथ कोरोना से पीड़ित लोगों को भी गोविद रसोई की ओर से भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। गोविद रसोई केवल लोगों के सहयोग से चलता है। विद्या प्रोजेक्ट के चेयरमैन व मैनेजिग डायरेक्टर दलबीर दहिया ने सोमवार को अपनी टीम के साथ गोविद रसोई का दौरा किया व आर्थिक योगदान दिया। इस अवसर पर विकास घनघस, विकास नसियर, हरविदर सिंह, संदीप गुप्ता, जोगिदर रोहिल्ला, नरेंद्र शर्मा, वालिया आदि उपस्थित थे।

दैनिक जागरण : 21 July 2020
Close Menu